Thursday 8 October 2015

Hindi Whatsapp Status


"हम क्या है वो तो सिर्फ हम ही  जानते है... लोग तो सिर्फ हमारे बारे में अंदाजा लगा सकते है "


बादलो से कह दो जरा सोच समझकर बरसे,अगर मुझे उसकी याद आ गयी तो मुकाबला बराबरी का होगा.


दिमाग पर जोर लगाकर गिनते हो गलतियां मेरी..
कभी दिल पर हाथ रखकर पूछना कसूर किसका था. 


जिन्दगी ने सवालात बदल डाले, वक्त ने हालात बदल डाले, हम तो आज भी वही हैं जो कल थे, बस लोगों ने अपने ख्यालात बदल डाले। 


अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उंगलिया ।
जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती..! 


जिस दिन तुम किसी दुसरे की बहेन की इज्ज़त के लिए लड़ोगे बस उसी दिन तुम्हारी बेहेने अपने आप सुरक्षित हो जाएगी !! 


जानू बोलने वाला भलेही कोई नही है#लेकिन प्यार से गाली देकर # गले लगाने वाले दोस्त बोहत है! 


बहुत आसान है पहचान इसकी . . . अगर दुखता नहीं तो दिल नहीं है!! 


डिक्शनरी ऐसी एकमात्र जगह है जहां काम (work) से पहले कामयाबी (success) आती है। 


# पैसे की अमीरी ‪#‎तो‬ आम है, ‪#‎_दिल‬ की अमीरी खुदा ‪#‎किसी‬ किसी को देता है.. _# 


मेरे दिल से खेल तो रहे हो तुम पर...... जरा सम्भल के...... ये थोडा टूटा हुआ है कहीं तुम्हे ही लग ना जाए.......!! 


बांसुरी से सीख ले एक नया सबक ऐ जिन्दगी.....
लाख सीने में जख्म हो फिर भी गुनगुनाती है। 


एक ही दिल को कोई कब तक तोड़ता रहेगा...अब कोई जोड़ता भी है तो यकीन नही होता...!! 


ये तो शौक है मेरा ददॅ लफ्जो मे बयां करने का, नादान लोग हमे युं ही शायर समझ लेते है. 


मुझे वो रिश्ते बहुत पसंद हैं,
जिसमे " मै " नही " हम " आते हैं... 


नमक की तरह हो गयी है जिंदगी, लोग स्वादानुसार इस्तेमाल कर लेते हैं !!!       


दे सलामी इस तिरंगे को जिससे तेरी शान है . सिर हमेशा ऊँचा रखना इसका जब तक दिल में जान हैं .. 


मेरी धडकनो में धडकता रहे तु , मेरे देश तुझको नमन है मेरा, जीऊं तो जुबां पर तेरा नाम हो मरूं तो तिरंगा कफन हो मेरा।. 


वतन हमारा मिसाल है मोहब्बत की , तोड़ता है दीवार नफरत की , मेरी खुश नसीबी है मिली जिंदगी इस चमन में , भुला ना सके कोई इसकी खुशबू सातों जन्मों में .. 


अपना  "PiC"  ही ऐसा होता है की "SeT MaX"  की तरह लोगो को दीवाना बना देता है....! 


मैं वो खेल नहीं खेलता जिसमें जितना तय हो, क्योंकि जीतने का मजा तब है जब हारने का रिस्क हो .. 


कभी तो हिसाब करो हमारा भी ....
इतनी मोहब्बत भला कौन देता है उधार मे... 


मेरी धडकनो में धडकता रहे तु , मेरे देश तुझको नमन है मेरा, जीऊं तो जुबां पर तेरा नाम हो मरूं तो तिरंगा कफन हो मेरा।. 


तुझे #गुस्सा दिलाना भी एक #साजिश है... तेरा #रुठ कर मुझ पर यूँ #हक जताना #प्यारा सा लगता है....!! 


#हम दिल नही #हड्डीया और #अकड तोडते है.क्योंकी
#दिलतो एक ही होता है.पर #हड्डीया 206 और अकड
#रग_रग मे होती है.... 


ना जाने #Ladkiya ऐसा क्यु कहतीहै मुझे... की तेरी जो कोई भी #Girlfriend होगी बहोत #Lucky होगी...!! 


आधी लडकियाँतो मुझसे इसलिये जलती हे
क्योकि मै उनको Rply नही करता क्योकि
थारा भाई FULL SET है ओर
थारी भाभी भी FULL HOT 


तेरे सामने शरीफ होने का दिखावा करता हूँ,
पगली...
वरना पूछ आके मेरे यारों से,
कमीनेपन में BrandeD :->हरामी हूँ,,! 


पगली तू बात करने
का मौका तो दे ..कसम से
कहता हु....
रूला देंगे तुझे तेरे ही सितम
गिनाते गिनाते...... 


तुमहारी दुनिया मे हम जैसे हजारो होँगे,
मगर हमारी दुनिया मे तुम सा कोई नही.. 


ख्वाइश बस इतनी सी है की तुम मेरे लफ़्ज़ों को समझो.. 


"हम क्या है वो तो सिर्फ हम ही जानते है... लोग तो सिर्फ हमारे बारे में अंदाजा लगा सकते है " 


कुछ ऐसी ‪मुहोब्बत‬ उसके ‪दिल‬ में भर दे,
रब वो जिसको भी चाहे वो मैं बन जाऊं.. 


तुमहारी दुनिया मे हम जैसे हजारो होँगे,
मगर हमारी दुनिया मे तुम सा कोई नही.. 


कहने को कुछ नहीं...........!!

आह भी चुप सी घुट रही है
सीने में"..........!! 


ये और बात कि हम साथ साथ सब के गये. 


न सर झुका है कभी..और न झुकायेंगे कभी, जो अपने दम पे जियें...सच में ज़िन्दगी है वही. 


न रूठ जाओ तुम मेरी वफाओं से,
मै खुद मना लूंगा तुम्हे दुआओं से। 


आज तक एसी कोई रानी नही बनी जो इस बादशाह को अपना गुलाम बना सके | 


मुझे किसी के बदल जाने का गम नही , बस कोई था, जिस पर खुद से ज्यादा भरोसा था…

0 comments:

Post a Comment